स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वाड की टीम ने मेट्रो पुलिस के साथ चलाया सर्च अभियान

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने पुलिस के बम निरोधक दस्ता के द्वारा मेवला महाराजपुर, बडखल, संत सूरदास सीही,व राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशनों पर, डॉग स्क्वायड व थाना सेक्टर 31 प्रबंधक योगेश कटारिया , थाना सराय प्रबंधक विनीत कुमार,पुलिस चौकी बस स्टैंड इंचार्ज सज्जन कुमार और थाना मेट्रो प्रबंधक सुरेंद्र की पुलिस टीम के साथ 15 अगस्त की सुरक्षा की दृष्टि से सुबह 10 बजे से 1.30 बजे तक चेकि

बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वायड की टीम के इंचार्ज मोहन, करण सिंह की टीम के सदस्य के साथ मिलकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए फरीदाबाद के सभी सार्वजनिक स्थानों पर सर्च अभियान चलाया। सुरक्षा के लिए बम निरोधक दस्ते 24 घंटे पुलिस लाईन में तैनात रहते है। बम या विस्फोटक पदार्थ आदि के संबंध में अगर कोई सूचना मिलती है तो बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर पहुंचेगा तथा कार्रवाई करेगा।

इसके अतिरिक्त बम निरोधक दस्ता प्रतिदिन चेकिंग अभियान चलाएगा। जिसके तहत शहर में संवेदनशील व महत्वपूर्ण स्थानों की बारीकी से जांच की जाएगी। ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना घटित होने से पहले निपटा जा सके।डीसीपी मुख्यालय श्री हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए दिए गए दिशा-निर्देशों पर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है।

शहर में सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए फरीदाबाद पुलिस के सभी थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, RWA प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया गया है। एरिया के किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं की वेरिफिकेशन कराएं। बाहरी,अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को सूचित करें।

Related posts

Leave a Comment